HomeहरियाणाKumari Shelja:देश व प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नीतियों से आई...

Kumari Shelja:देश व प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नीतियों से आई तंग:कुमारी सैलजा

देश व प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की नीतियों से आई तंग: सैलजा

रतिया, 20 मई।

कुमारी सैलजा को रतिया के गांवो में मिला भारी जनसमर्थन

सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार कुमारी सैलजा को सोमवार को रतिया उपमंडल के गांवों के दौरे के दौरान भारी जन समर्थन मिला। इस दौरान उनके दौरे के दौरान जनसभाओं में हजारों लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। कुमारी सैलजा ने रतिया बार एसोसिएशन, रतिया अनाज मंडी, गांव मेहमड़ा भूंदरवास, ब्राह्मण वाला, नांगल इत्यादि गांवों में जनसंपर्क अभियान के तहत जनसभाओं को संबोधित किया।
कुमारी सैलजा ने जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि 10 साल में देश व प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों से तंग आ चुकी है और लोकसभा चुनाव में भाजपा को पूरे देश में हराकर कांग्रेस पार्टी को जीतने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 10 साल के कार्यकाल में किसान, व्यापारी, गरीब, मजदूर, महिलाओं तथा बेरोजगारों के साथ अन्याय किया है। जिसके कारण पूरे देश के लोगों में भाजपा सरकार के प्रति भारी नाराजगी पाई जा रही है और लोगों का झुकाव कांग्रेस और उनके समर्थक पार्टियों की तरफ हो गया है। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस की सरकार बनने पर महंगाई पर लगाम लगाई जाएगी। साथ ही गरीब परिवारों की मुखिया महिला के खाते में हर महीने 8500 रुपए कांग्रेस सरकार की तरफ से डाले जाएंगे। इसके अलावा देश में बेरोजगारी को खत्म करने के लिए 30 लाख से ज्यादा बेरोजगारों को प्रतिवर्ष नौकरियां भी दी जाएगी और गरीब व्यक्ति, किसानों का कर्ज माफ भी किया जाएगा। हरियाणा की धरा पर प्रधानमंत्री ने एक भी शब्द ऐसा नहीं बोला, जिससे हरियाणवी गौरवान्वित महसूस कर सकें। क्योंकि, भाजपा सरकार ने कोई ऐसा कार्य किया ही नहीं, जिसका जिक्र करने की वे हिम्मत कर पाएं। इसलिए उन्होंने सिर्फ और सिर्फ झूठ व जुमलों को सहारा लिया। कुमारी सैलजा ने कहा कि चार चरण के मतदान के बाद साफ हो चुका है कि भाजपा और मोदी देश की सत्ता से जा रहे हैं, कांग्रेस व इंडिया गठबंधन आ रहा है। हरियाणा के लोगों को मोदी या भाजपा से राम के नाम का सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है। कुमारी सैलजा ने कहा कि राहुल-खड़गे ने कांग्रेस पार्टी की ओर से जिन 5 न्याय व 25 गारंटी को देने का वादा किया है, वे हर देशवासी का जीवन बदलने के लिए काफी हैं। 4 जून के बाद सरकार बनते ही इन्हें लागू कर दिया जाएगा।
आज जब कुमारी सैलजा विभिन्न गांव में जनसभा कर रही थी तो उनके कार्यक्रमों में भारी भीड़ उमड़ रही थी और भारी संख्या में महिलाओं ने कुमारी सैलजा को आशीर्वाद भी दिया। साथ ही कुमारी सैलजा ने लोगों के साथ मुलाकात करते हुए पुराने दिन याद करते हुए कहा कि वह और उनके पिता जब पहले सांसद थे तो उन्होंने सबसे ज्यादा विकास कार्य रतिया क्षेत्र में ही करवाए थे और जीत के बाद फिर से सबसे ज्यादा विकास कार्य रतिया क्षेत्र में ही करवाए जाएंगे।

कुमारी सैलजा ने आज रतिया बार रूम में पहुंचकर वकीलों से वोट मांगे। रतिया बार में पहुंचने पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेंद्र ग्रोवर ने कुमारी सैलजा का स्वागत किया। वहीं बार रूम पहुंचने पर कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने वकीलों को संबोधित करते हुए कहा कि वकील बुद्धिजीवी होते हैं जो देश के मौजूदा हालातों का अच्छी तरह समझते हैं। उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र की स्थापना के लिए कांग्रेस पार्टी को मजबूत करते हुए सहयोग करें। इस अवसर पर मोहन मरकाम, पूर्व अध्यक्ष, छत्तीसगढ़ पीसीसी, पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी, पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोडी, जरनैल सिंह पूर्व विधायक, रिसाल सिंह पूर्व विधायक, नारायण पाल पूर्व विधायक उत्तराखंड, सुरेंद्र वर्तिया, जयपाल सिंह लाली, मंगत राम लालवास, सुरेंद्र वर्तिया, कालू खन्ना, गगन ओड, परमजीत कौर, अमरदीप सिंह बराड़, मास्टर सतबीर भूथन कलां, कृष्ण तनेजा आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments