Friday, October 18, 2024
Homeपंजाबशिरोमणि अकाली दल को लगा बड़ा झटका

शिरोमणि अकाली दल को लगा बड़ा झटका

प्रियंका ठाकुर

पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी ताकत, बंगा से मौजूदा अकाली विधायक डॉ. सुखविंदर सुक्खी आप में हुए शामिल.

मुख्यमंत्री भगवंत मान पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव संदीप पाठक की मौजूदगी में ‘आप’ में शामिल हुए

शिरोमणि अकाली दल को पंजाब मे बड़ा झटका लगा है | शिरोमणि अकाली दल के मजुड़ा विधायक ने आम आदमी पार्टी जॉइन कर ली है | बंगा  से शिरोमणि अकाली दल के विधायक सुखविंदर  सुखी न अकाली दल छोड़ कर आम आदमी पार्टी मे शामिल हो गए है | मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वार चंडीगढ़ सतिथ रिहाईश पर उन्हे शामिल करवाया गया |

 

पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ी ताकत मिली है। बंगा विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक डॉ. सुखविंदर सिंह सुखी बुधवार को शिरोमणि अकाली दल छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव संदीप पाठक और अन्य आप नेताओं की मौजूदगी में डॉ. सुखविंदर सुक्खी को ‘आप’ में शामिल किया. डॉ. सुखविंदर सुखी के साथ उनके सैकड़ों समर्थक भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए.

डॉ. सुखविंदर सुक्खी को पार्टी में शामिल करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट किया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ रहा है. बंगा से वर्तमान विधायक डाॅ. मैं सुखविंदर सिंह सुक्खी का हृदय से स्वागत करता हूं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी का डॉक्टर समुदाय से बहुत गहरा रिश्ता है. हमारे कई मंत्री और विधायक भी डॉक्टर हैं. उन्होंने कहा कि डॉ. सुखविंदर सुखी ने विधानसभा में इस मुद्दे पर बात की थी. उन्होंने कभी कोई विवादित भाषण नहीं दिया, हमेशा अपने लोगों से बात की. आम आदमी पार्टी में उनका शामिल होना हमारे लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा।’

डॉ. सुखविंदर सुक्खी 2017 और 2022 में लगातार दूसरी बार बंगा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। वह पेशे से एक डॉक्टर हैं और वर्षों से समाज सेवा के कार्यों में भी सक्रिय हैं। आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद डॉ. सुक्खी ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और पार्टी नेतृत्व का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि मैं शुरू से ही मुख्यमंत्री भगवंत मान से प्रभावित रहा हूं। खटकड़ कल मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में मैं भी शामिल हुआ था.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के भ्रष्ट अधिकारियों व कर्मचारियों पर कार्रवाई के तरीके ने मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित किया। एक बार मैं उनसे विधानसभा में मिला और अपने क्षेत्र के एक नायब तहसीलदार की शिकायत की, मेरी शिकायत के तुरंत बाद उन्होंने उसे निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया. साथ ही मुख्यमंत्री ने मुझे मेरे निर्वाचन क्षेत्र बंगा में एक मेडिकल कॉलेज बनाने का भी आश्वासन दिया है।


पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी बढ़त, बंगा से हैं मौजूदा अकाली विधायक सुखविंदर सुखी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए

मुख्यमंत्री भगवंत मान पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव संदीप पाठक की मौजूदगी में आप में शामिल हुए

पंजाब में आम आदमी पार्टी का कारवां लगातार बढ़ता जा रहा है, मैं डाॅ. मैं सुखविंदर सुखी-भगवंत माननीय का हार्दिक स्वागत करता हूं

चंडीगढ़, 14 अगस्त

पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) को बड़ी ताकत मिली है। बंगा विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक डॉ. सुखविंदर सिंह सुखी बुधवार को शिरोमणि अकाली दल छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

मुख्यमंत्री भगवंत मान पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव संदीप पाठक और अन्य आप नेताओं की मौजूदगी में। सुखविंदर सुखी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए. डॉ। सुखविंदर सुखी के साथ उनके सैकड़ों समर्थक भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए.

डॉ. सुखविंदर सुखी को पार्टी में शामिल करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट किया कि ‘आज पंजाब में आम आदमी पार्टी परिवार में एक नया सदस्य जुड़ा है… बंगा से मौजूदा विधायक डॉ. सुखविंदर सिंह सुखी ने अकाली दल छोड़ दिया है आज वे हमारे परिवार में शामिल हो गए हैं… मैं तहे दिल से कहता हूं ‘स्वागत है’ टीम रंगला पंजाब लगातार बढ़ रही है।’

मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी का डॉक्टर समुदाय से बहुत गहरा रिश्ता है. हमारे कई मंत्री और विधायक भी डॉक्टर हैं. उन्होंने कहा कि डॉ. सुखविंदर सुखी ने हमेशा विधानसभा में इस मुद्दे पर बात की है. उन्होंने कभी भी कोई विवादित भाषण नहीं दिया, हमेशा अपने क्षेत्र के लोगों के बारे में बात की. उनका आम आदमी पार्टी में शामिल होना हमारे लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा।’

डॉ. सुखविंदर सुखी 2017 के बाद 2022 में बंगा विधानसभा क्षेत्र से लगातार दूसरी बार विधायक बने हैं। वह पेशे से एक डॉक्टर हैं और वर्षों से समाज सेवा के कार्यों में भी सक्रिय हैं। आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद डॉ. सुखी ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मैं शुरू से ही मुख्यमंत्री भगवंत मान से प्रभावित हूं। खटकर कलां में मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में मैं भी शामिल हुआ था.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के तरीके ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। एक बार मैंने उनसे विधानसभा में मुलाकात की और अपने क्षेत्र के एक नायब तहसीलदार की शिकायत की, मेरी शिकायत के तुरंत बाद उन्होंने उसे निलंबित करने के आदेश जारी कर दिये. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने मेरे निर्वाचन क्षेत्र बंगा में एक मेडिकल कॉलेज बनाने का भी आश्वासन दिया है।


अकाली विधायक डाॅ. सुखविंदर सुखी आप में शामिल हुए, जिससे पंजाब में पार्टी की ताकत बढ़ेगी

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक की मौजूदगी में डॉ. सुखी का आप में स्वागत किया।

पंजाब में आम आदमी पार्टी का कारवां लगातार बढ़ रहा है, मैं डॉ. का स्वागत करता हूं। सुखविंदर सुखी तहे दिल से – भगवंत मान

चंडीगढ़, 14 अगस्त

आम आदमी पार्टी (आप) को पंजाब में उस समय महत्वपूर्ण बढ़ावा मिला जब डॉ. बंगा विधानसभा क्षेत्र से मौजूदा विधायक सुखविंदर सिंह सुखी बुधवार को शिरोमणि अकाली दल छोड़कर आप में शामिल हो गए।

मुख्यातिथि भगवंत मान ने डॉ. का स्वागत किया। सुखी ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक और अन्य आप नेताओं की मौजूदगी में आप में प्रवेश किया। साथ में डॉ. सुखी के साथ उनके सैकड़ों समर्थक भी पार्टी में शामिल हुए.

निम्नलिखित डॉ. सुखी के शामिल होने पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट किया कि पंजाब में आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ रहा है और उन्होंने डॉ. का हार्दिक स्वागत किया। सुखविंदर सिंह सुखी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) का चिकित्सा समुदाय के साथ मजबूत संबंध है, यह देखते हुए कि इसके कई मंत्री और विधायक डॉक्टर हैं। उन्होंने डॉ. पर प्रकाश डाला. सुखविंदर सुखी का अपने विधानसभा क्षेत्र के मुद्दों पर लगातार ध्यान केंद्रित करना और विवादास्पद बयानों से बचने की उनकी प्रतिष्ठा है। इसके बजाय, डॉ. सुखी ने हमेशा अपने मतदाताओं की जरूरतों को पूरा करने पर ध्यान केंद्रित किया है। मुख्यमंत्री का मानना ​​है कि डाॅ. सुक्खी का आप में शामिल होना पार्टी के लिए बेहद फायदेमंद होगा।

डॉ। बंगा विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुखविंदर सुखी 2017 से अपने निर्वाचन क्षेत्रों की सेवा कर रहे हैं और 2022 में फिर से चुने गए। पेशे से एक डॉक्टर, डॉ. सुखी कई वर्षों से समाज सेवा में भी सक्रिय हैं। आप में शामिल होने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान और पार्टी नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। डॉ। सुक्खी ने बताया कि वह शुरू से ही मुख्यमंत्री मान से प्रभावित रहे हैं और खटकड़ कलां में मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे।

उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री की प्रशंसा की, जहां उन्होंने अपने क्षेत्र के एक नायब तहसीलदार की शिकायत की थी। उनकी शिकायत के बाद मुख्यमंत्री मान ने तुरंत अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया। साथ ही मुख्यमंत्री ने डॉ. को आश्वस्त किया है. सुक्खी को आश्वासन दिया कि बंगा निर्वाचन क्षेत्र में एक मेडिकल कॉलेज स्थापित किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments