Friday, October 18, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशहिमाचल प्रदेश मे बारिश से हुआ भारी नुकसान, विरोधियों ने सरकार पर...

हिमाचल प्रदेश मे बारिश से हुआ भारी नुकसान, विरोधियों ने सरकार पर साधा निशान

आपदा से हिमाचल में हुआ भारी जान माल का नुकसान, सरकार इस वर्ष भी संशोधित राहत मैन्यूल के अनुसार करें प्रभावितों की मदद, जयराम ठाकुर ने निजी अस्पतालों में हिमकेयर योजना को बंद करने के सरकार के फैसले को बताया गलत।

100+ Smile Good Morning Quotes Inspirational in Hindi 2024

100+ Smile Good Morning Quotes Inspirational in Hindi 2024

आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर शिमला लौटे नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर ने कांग्रेस सरकार से सवाल किया है कि की पिछले साल के आपदा प्रभावित परिवारों को अभी भी मैन्युअल के अनुसार राहत क्यों नहीं दी गई है?शिमला में पत्रकारवार्ता के दौरान उन्होंने मांग की है की बीते साल रिलीफ मैनुअल में किए गए संशोधन के आधार पर ही इस साल भी प्रभावित परिवारों की मदद दी जाए।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि इस वर्ष भी आपदा से भारी नुकसान हुआ है। लोगो की निजी संपत्ति को भी बड़ा नुकसान हुआ है। सरकार ने पिछले वर्ष रिलीफ फंड में देय राशि को बढ़ा कर देने का निर्णय लिया था। जयराम ठाकुर ने आरोप लगाया कि पिछले वर्ष प्रभावित परिवारों से जो वायदा किया गया वह कई परिवारों को अभी भी नही मिला है। जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में हर साल बरसात में भारी नुकसान हो रहा है ऐसे में सरकार को ठोस नीति बनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री गृह मंत्री के समक्ष आपदा से हुए नुकसान का मामला उठाया है केंद्र ने प्रदेश को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया है।

 

वही जयराम ठाकुर ने निजी अस्पतालों में हिमकेयर योजना को बंद किए जाने के सुखविंदर सरकार के फैसले को गलत बताया है। जयराम ठाकुर ने कहा कि निजी अस्पतालों में गड़बड़ी हो रही है तो इसमें कुछ संशोधन करना चाहिए था। कई बार तुरन्त इलाज की जरूरत होती है निजी अस्पताल नजदीक होता है और इलाज से जान बच जाती हैं। लेकिन सरकार का फैसला सही नहीं हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments