Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनजेजेपी ने सभी 22 जिलों में जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की

जेजेपी ने सभी 22 जिलों में जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की

जेजेपी ने सभी 22 जिलों में जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की

जेजेपी ने 29 नेताओं को जिला प्रभारी और जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी

चंडीगढ़, 2 अगस्त। जननायक जनता पार्टी ने संगठन नवनिर्माण के तहत सभी 22 जिलों में जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों की नियुक्तियां कर दी है। जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटालापूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटालाजेजेपी प्रदेश अध्यक्ष बृज शर्मा सहित अन्य कई वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श करके 29 जिला प्रभारियों और जिला अध्यक्षों की नियुक्तियों की सूची जारी की। जेजेपी ने अंबाला में मनदीप बोपारायदादरी में सज्जन बलालीफरीदाबाद में प्रदीप चौधरीफतेहाबाद में रविंद्र बेनीवालगुरुग्राम में श्योचन्द यादवकरनाल में गुरदेव रम्भा और कुरुक्षेत्र में कुलदीप जखवाला को जिला अध्यक्ष बनाया हैं। महेंद्रगढ़ में मनीष शर्मापलवल में देवेंद्र सोरोतपंचकूला में ओपी सिहागपानीपत में राम निवास पटवारीसिरसा में अशोक वर्मासोनीपत में राज सिंह दहियारेवाड़ी में विजय पंच गुर्जर और यमुनानगर में गुरविंदर तेजली जेजेपी जिला अध्यक्ष होंगे।

जेजेपी ने भिवानी में कृष्ण बजीना को जिला प्रभारी और जितेंद्र भारद्वाज को जिला अध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है। हिसार में जिला प्रभारी के पद पर मास्टर ताराचंद और जिला अध्यक्ष के पद पर अमित बूरा होंगे। झज्जर में संजय दलाल को जिला प्रभारी और उपेंद्र कादियान को जिला अध्यक्ष बनाया हैं। जींद में कृष्ण राठी को जिला प्रभारी और जोरा सिंह डूमरखां को जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इनके अलावा कैथल में अवतार चीका को जिला प्रभारी और रणदीप कौल को जिला अध्यक्ष बनाया गया हैं। नूंह में जान मोहम्मद को जिला प्रभारी और नासिर हुसैन बदरुद्दीन अडबर को जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। रोहतक में हरज्ञान मोखरा जिला प्रभारी और संदीप हुड्डा जिला अध्यक्ष होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments