Sunday, September 8, 2024
Homeचंडीगढ़पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ केंद्रीय गृह...

पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ केंद्रीय गृह मंत्री को मांग पत्र भेजा

पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ केंद्रीय गृह मंत्री को मांग पत्र भेजा

चण्डीगढ़ : पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ माता जानकी धार्मिक संस्था, देवी अहिल्याबाई महिला समिति, मातृत्व शक्ति संगठन के सदस्यों ने अतिरिक्त जिला आयुक्त विराज श्यामकरण तिड़के, मोहाली के माध्यम से केंद्रीय गृह मंत्री को मांग पत्र भेजा। महिलाओं ने गृह मंत्री से मांग की है कि महिलाओं पर अत्याचार करने बालों पर केंद्र सरकार उचित कार्यवाही करे और सख्त कदम उठए ताकी भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं न हो।
पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले मे एक विधानसभा क्षेत्र के चोप्रा गांव के भरे चौराहें पर एक दंपत्ती को सरे आम पीटा। लिटा-लिटा कर बर्बरतापूर्वक बांस की छडी से मारा। तमाशबीनों की भीड लगी थी। किंतू ताजेमुल – हमीर्दुर रहमान का आतंक और सत्तारूढ टीएमसी के शासन के कारण, इसे रोकने की किसी की हिम्मत नही हुई।
कल भारत के प्रधान न्यायाधीश बंगाल के दौरे पर थे। उनके रहते हुए टीएमसी के गुंडों ने एक महिला – पुरुष को, बीच चौराहों पर, सरे आम पीट कर, अपना दुस्साहस दिखाया हैं। इस विडिओ के वाईरल होने पर विधायक हमीर्दुर रहमान ने यहाँ तक कहा कि हमारे मुस्लिम राष्ट्र में महिलाओं का ऐसा ही न्याय होता है।
इस मौके पर एडवोकेट नीतिका जैन, हरदीप कौर, योगिता शर्मा, पूनम चौधरी, सुनीता गौतम और स्वाती दीक्षित व अन्य सदस्य उपस्थित रहे l महिलाओं ने गृह मंत्री से मांग की है कि महिलाओं पर अत्याचार करने वालों पर केंद्र सरकार उचित कार्यवाही करे और सख्त कदम उठाए और यह सुनिश्चित करे की भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं न हो।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments