Monday, September 16, 2024
Homeक्राइमजीरकपुर में दिन दिहाड़े महिला से गन प्वाइंट पर लूट

जीरकपुर में दिन दिहाड़े महिला से गन प्वाइंट पर लूट

जीरकपुर में दिन दिहाड़े महिला से गन प्वाइंट पर लूट
-बाइक पर आए दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम, कानों के टॉप्स, चेन व लॉकेट छीनकर हुए फरार
-टॉप्स छीनते ही महिला के कानों से निकला खून, सीसीटीवी में दिखाई दिए दोनों लुटेरे

जीरकपुर में दिन दिहाड़े एक महिला को गन प्वाइंट पर लूटकर दो युवक फरार हो गए। वारदात जीरकपुर के शिवा एनक्लेव की है जहां जैट्स कपड़ों की दुकान पर बैठी महिला से कानों के टॉप्स दरींदगी से छीने गए जिस कारण उसके कानों से खून बहने लगा। यही नहीं लुटेरों ने उसकी चेन व लॉकेट पर झपट लिया और फरार हो गए। दोनों लुटेरे मोटरसाइकिल पर वारदात को अंजाम देकर भागे जो दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। दोनों की उम्र 22 से 25 वर्ष हैं। लुट की शिकार हुई महिला की पहचान मुस्कान अरोड़ा के रूप में हुई है। लूट की वारदात के बाद एसएचओ जीरकपुर अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। महिला के बयान दर्ज करने उपरांत पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ली है जिसमें लुटेरे बाइक पर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।
कपड़े पसंद किए बोले पैसे लेकर आते हैं
मुस्कान अरोड़ा ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि दोपहर करीब 1 बजे वह शिव एनक्लेव में अपनी कपड़ों की दुकान पर बैठी थी। उनकी दुकान में जैंट््स कपड़े मिलते हैं। उसी दौरान दो युवक काले रंग की बाइक पर आए। उन्होंने आते ही कपड़े पसंद करने शुरु किए। कुछ देर कपड़े देखते रहे बाद में दो पैंट्स व एक टी-शर्ट पसंद कर ली। बाद में वह बोले की वह बैंक से पैसे निकालकर आते हैं। इस दौरान लुटेरे दुकान में यह जांच कर चले गए कि वहां कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। करीब 15 मिंट बाद दोनों आरोपी दोबारा से आए और आते ही एक युवक ने मुस्कान अरोड़ा पर पिस्टल तान दी। दूसरे लुटेरे ने मुस्कान के दोनों कानों में डाले हुए टॉप्स छीनलिए जिससे उसके कानों से खून बहने लगा। वह चिल्लाई तो लुटेरे ने उसके गले में डाली चेन व लॉकट भी झपट लिया। उसके बाद दोनों बाइक पर फरार हो गए।
1 बजे घर चली जाती थी, लेकिन
मुस्कान अरोड़ा ने बतया कि वह रोजाना 1 बजे दुकान बंद करके घर चली जाती है और उसके बाद शाम को 4 बजे दुकान खोलती है। उसने बताया कि आज भी वह दुकान बंद करके घर जाने वाली थी लेकिन जब दोनों लुटेरे दुकान पर आकर कपड़े पसंद कर गए तो उसे लगा कि वह पैसे निकालकर कपड़े लेने आएंगे इसलिए वह दुकान पर रुक गई। बता दें कि इससे पहले भी एक महिला डॉक्टर को एक ऑटो गैंग वाले लूटकर ले गए थे। लुटेरे ने महिला को कहा कि उसकी गाड़ी के बोनट से ऑयल चोरी हो रहा है। जिसके बाद महिला कार से नीचे उतरी तो एक छोटा युवक उसकी गाड़ी में रखा बैग लेकर फरार हो गया। बैग में चार लाख रुपये व कुछ जरूरी दस्तावेज थे। यह मामला भी अभी हल नहीं हुआ है।
कोट्स
अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की सीसीटीवी फुटेज हमारे पास है जल्द ही दोनों आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments