Friday, June 14, 2024
Homeअंतरराष्ट्रीयजंगलात बेलदार 10,000 रुपए रिश्वत लेता विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू

जंगलात बेलदार 10,000 रुपए रिश्वत लेता विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू

चंडीगढ़, 21 मई, 2024:
विजीलैंस

पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चलाई गई मुहिम के दौरान मंगलवार को जि़ला जंगलात दफ़्तर खासा, अमृतसर में बेलदार के तौर पर तैनात निर्मल सिंह को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है।

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त मुलजिम को जोबनदीप सिंह निवासी गाँव घरिंडा, तहसील अटारी द्वारा दर्ज करवाई गई शिकायत के आधार पर गिरफ़्तार किया गया है।
उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो से संपर्क कर बताया है कि वह लकड़ी का आरा लगाना चाहता है, और उक्त बेलदार ने उसको लाइसेंस जारी करवाने में मदद करने के बदले 10,000 रुपए की रिश्वत की माँग की है।
प्रवक्ता ने आगे बताया कि इस शिकायत की प्राथमिक पड़ताल के उपरांत विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया, जिस दौरान उक्त मुलजिम को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में शिकायतकर्ता से 10,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया।

उन्होंने बताया कि इस सम्बन्ध में विजीलैंस ब्यूरो के थाना अमृतसर रेंज में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मुलजिम को कल अदालत में पेश किया जायेगा और इस मामले में आगे की कार्यवाही जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments