Homeपंजाबभाजपा - अमृतसर लोकसभा चुनाव में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने...

भाजपा – अमृतसर लोकसभा चुनाव में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने विशाल जनसभा को संबोधित किया

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक तरुण चुग रविवार सुबह अमृतसर पहुंचे जहां पूरे अमृतसर शहर में कार्यकर्ताओं ने जोर शोर ढोल नगाड़े से उनका स्वगत किया। पूरा शहर और अमृतसर केंद्रीय विधान सभा उनके स्वागत के पोस्टरों से अटा पड़ा था । पुरे अमृतसर भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। पूरा शहर मोदी मोदी अब की बार चार सौ पार के नारों से गूंज उठा।

चुग का यह दौरे से अमृतसर में लोकसभा चुनाव के मध्यनाजर कार्यकर्ताओं और संगठन की गतिविधियों में समन्वय और तेजी आई और उन्होंने अमृतसर केन्द्रीय विधान सभा में कई जनसभाओ को संबोधित भी किया इससे कार्यकर्ताओं में नए उत्साह का संचार हुआ।
चुग ने संत विहार मंडल, कटरा भाई संत सिंह मंडल , और जलियावाला बाग मंडल में हजारों की भीड़ को कई स्थानों पर सम्बोधित किया इस मौके पर उनके साथ अमृतसर भाजपा प्रत्याशी अमेरिकी में पूर्व भारतीय राजदूत, पूर्व वरिष्ठ आई एफ एस अधिकारी तरनजीत सिंह संधू भी मोजूद रहे।

चुग ने कार्यकर्ताओं का इतने जोर शोर से स्वागत के लिए आभार व्यक्त किया और सम्बोधित करते हुए कहा कि अमृतसर लोकसभा चुनाव बहुत महत्तवपूर्ण चुनाव है, यहां भाजपा का संगठन भी मज़बूत है और जिस प्रकार पुरे देश में भाजपा और मोदी जी को आर्शीवाद देने के लिए पूरा देश एक स्वर में “फिर एक बार मोदी सरकार” का आहवान कर रहा है उसमें एक एक वोट और उसे एक एक सीट जीतकर मोदी जी के कंधो को और अधिक मज़बूत करना है।
चुग ने कहा कि एक और विपक्ष में वो शक्तियां हैं जो देश को कमजोर दिखाना चाहती हैं , कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग और वामपंथ की छाप है दूसरी और मोदी जी के नेतृत्व में देश में आज विकास की एक नई लहर दौड़ रही है, देश गरीबी के दंश से बाहर आकर सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र के साथ आगे बढ़ रहा है। 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने की गारंटी है मोदी की गारंटी, और मोदी जी गारंटी है गारंटी पूरा होने की गारंटी है। उन्होंने याद दिलाया कि वर्षों से जिस कांग्रेस और विपक्षी दलों ने भगवान श्री राम के मंदिर बनने के लिए रुकावट डाली आज अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कर कमलों से हो चुका है। धारा 370 और 35 ए के लिए भाजपा का बलिदान और अगस्त 2019 में भाजपा ने ही इस मिशन को साकार किया है।

चुग ने याद दिलाया कि उनके निजी अथाह प्रयासों से अमृतसर की लाइफ लाइन रिगो ब्रिज का कार्य हो या दुर्ज्ञाना तीर्थ को प्रसाद योजना में शामिल करवाना हो ऐसे सैंकड़ों कार्य करवाने का मोदी सरकार ने अमृतसर के लिए किए। आगे भी पंजाब और अमृतसर के विकास कार्यों में मोदी सरकार की सीधी मदद पहुंचे इसके लिए अमृतसर का प्रतिनिधि भारी बहुमत से जिताकर दिल्ली भेजना है ताकि अमृतसर के विकास के बचे हुए कामों में तेजी आ सके

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments