Homeमनोरंजनकांग्रेस व आप धर्म व जाति के नाम पर तुष्टिकरण की राजनीति...

कांग्रेस व आप धर्म व जाति के नाम पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है – चुग

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री और स्टार प्रचारक तरुण चुग

अमृतसर 19 मई:Priyanka Thakur

 

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री और स्टार प्रचारक तरुण चुग रविवार को अमृतसर दौरे पर रहे और अमृतसर से भाजपा प्रत्‍याशी श्री तरण जीत सिंह संधु जी के समर्थन में सभाओं एवं कार्यक्रमों में भाग लिया और जनता से वोट की अपील की। इस मौके पर उनके साथ अमृतसर भाजपा प्रत्याशी अमेरिकी में पूर्व भारतीय राजदूत, पूर्व वरिष्ठ आई एफ एस अधिकारी तरनजीत सिंह संधू भी मौजूद रहे।  चुग के इस दौरे से अमृतसर में लोकसभा चुनाव के मध्यनजर कार्यकर्ताओं और संगठन की गतिविधियों में समन्वय और तेजी आई।

चुग ने बराड़ीवाल में जन सैलाब को सम्बोधित करते हुए कहा कि अमृतसर लोकसभा का चुनाव बहुत ही महत्‍वपूर्ण चुनाव है, हम सबको पूरी ताकत लगानी है।  पूरे देश में भाजपा और मोदी जी को आशीर्वाद देने के लिए पूरा देश एक स्वर में “फिर एक बार  मोदी सरकार” का आह्वान कर रहा है, उसी प्रकार हमें भी एक-एक वोट डलवाकर और अमृतसर की सीट जीतकर मोदी जी के कंधो को और अधिक मज़बूत करना है।

चुग ने कहा कि एक और विपक्ष में वो शक्तियां हैं जो देश को कमजोर दिखाना चाहती हैं, कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग और वामपंथ की छाप है, दूसरी और मोदी जी के नेतृत्व में देश में आज विकास की एक नई लहर दौड़ रही है। देश गरीबी के दंश से बाहर आकर ‘’सबका साथ सबका विकास’’ के मूल मंत्र के साथ आगे बढ़ रहा है।  2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने की गारंटी है मोदी की गारंटी, और मोदी जी गारंटी है गारंटी पूरा होने की गारंटी है।

चुग ने कहा कि वर्षों से कांग्रेस पार्टी और विपक्षी दलों ने जिस भगवान श्री राम के मंदिर को बनाने में रुकावट डाली थी, उस भव्य श्री राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कर कमलों से हो चुका है। धारा 370 और 35 ए के लिए भाजपा का बलिदान और अगस्त 2019 में भाजपा ने ही इस मिशन को साकार किया है।

चुग ने कहा कि उनके निजी प्रयासों से अमृतसर की लाइफ लाइन रिगो ब्रिज का कार्य हो या दुर्ग्याणा तीर्थ को प्रसाद योजना में शामिल करवाना हो, ऐसे सैंकड़ों कार्य मोदी सरकार ने अमृतसर के लिए किए। आगे भी पंजाब और अमृतसर के विकास कार्यों में मोदी सरकार की सीधी मदद पहुंचे इसके लिए अमृतसर का प्रतिनिधि भारी बहुमत से जिताकर दिल्ली भेजना है ताकि अमृतसर के विकास के बचे हुए कामों में तेजी आ सके।

इस अवसर पर तरूण चुग जी के साथ प्रत्‍याशी श्री तरूण जीत सिंह संधु, लोकसभा प्रभारी राजबीर शर्मा, डॉ. राम चावला, जिला उपाध्‍यक्ष, भाजपा के वरिष्‍ठ नेता राजेंद्र मोहन सिंह छीना, शंकर लाल, टहल सिंह, सतनाम सिंह सत्ती, हेमंत पिंकी, रमन दुआ, दलजीत सिंह, हरपाल सिंह, रमन मेहता, बलदेव सिंह चौहान, रजनीश मेहरा, हरप्रीत, राकेश भाटिया, मोनिका, रणजीत कौर  आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments