Friday, June 14, 2024
Homeचंडीगढ़अग्निपथ योजना पर कांग्रेस का दोहरा मापदंड : संजय टंडन

अग्निपथ योजना पर कांग्रेस का दोहरा मापदंड : संजय टंडन

अग्निपथ योजना पर कांग्रेस का दोहरा मापदंड : संजय टंडन

भाजपा उम्मीदवार का आरोप : अग्निपथ पर राहुल गांधी और मनीष तिवारी का रूख विरोधाभासी

चंडीगढ़, 23 मई।

भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने आरोप लगाया कि अग्निपथ योजना पर कांग्रेस दोहरे मापदंड अपना रही है, जोकि विरोधाभासी है। टंडन ने आरोप लगाया कि सशस्त्र बलों की मजबूती के लिए भाजपा द्वारा शुरू की गई अग्निपथ योजना का कांग्रेस ने मजाक उड़ाया था। यही नहीं राहुल गांधी और कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी के अग्निपथ योजना पर रूख विरोधाभासी है।

मीडिया से बातचीत करते हुए संजय टंडन ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सशस्त्र बलों की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए शुरू की गई अग्निपथ योजना को सही दिशा में एक जरूरी सुधार करार दिया था।

वहीं राहुल गांधी ने हरियाणा दौरे के दौरान चुनावी रैली में अग्निवीर योजना पर टिप्पणी करते हुए इसे कूड़ेदान में फेंकने का ऐलान किया था। टंडन ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा पर कांग्रेस गंभीर नहीं है। यही नहीं राहुल गांधी और तिवारी का अग्निपथ योजना पर रूख विरोधाभासी है, राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस का एकमत न होना यह दर्शाता है कि देश के सशस्त्र बलों को ताकत देने की बजाय कमजोर करना है।

टंडन ने तिवारी पर तंज कसा कि राहुल गांधी चंडीगढ़ से सटे पंचकूला में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे, लेकिन चंडीगढ़ में तिवारी के चुनाव प्रचार करने से किनारा किया, इससे साबित होता है कि कांग्रेस आलाकमान को पता चल गया है कि चंडीगढ़ में तिवारी की हार निश्चित है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments